सीएम योगी आदित्यनाथ पर फिल्म बनाएंगे निरहुआ, जानें कैसे आया यह आइडिया


भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने लाइव हिन्दुस्तान से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन से लेकर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स तक के बारे में बात की। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बायोपिक के बारे में भी बताया। दरअसल, निरहुआ, योगी आदित्यनाथ की बायोपिक बनाना चाहते हैं तो इस बारे में उन्होंने कहा, 'मेरे हाथ एक किताब लगी थी जिसका नाम है यदा यदा हि योगी। इस किताब को पढ़ने के बाद मुझे लगा कि मेरा सौभाग्य होगा अगर मैं इस पर फिल्म बना सकूं और उनका किरदार निभा सकूं। तो फिलहाल फिल्म पर काम चल रहा है और सब ठीक रहा तो जल्द ही यह फिल्म आप सबके सामने आएगी। वैसे ये फिल्म भी हो सकती है या वेब सीरीज भी।'
लॉकडाउन में घर में बंद होने पर निरहुआ ने कहा, 'ऐसा लग रहा है मैं वापस बिग बॉस के घर में आ गया हूं। इससे पहले तक कई लोग मुझसे पूछते थे कि क्या बिग बॉस स्क्रिप्टेड होता है तो अब मैं सभी से यही कहता हूं कि अब आप लोग भी बिग बॉस के घर में हैं। देखिए कितनी स्क्रिप्टेड होता है, कितना लोग लड़ते हैं। ये सब अप आपको पता चल जाएगा।'
भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने लाइव हिन्दुस्तान से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन से लेकर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स तक के बारे में बात की। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बायोपिक के बारे में भी बताया। दरअसल, निरहुआ, योगी आदित्यनाथ की बायोपिक बनाना चाहते हैं तो इस बारे में उन्होंने कहा, 'मेरे हाथ एक किताब लगी थी जिसका नाम है यदा यदा हि योगी। इस किताब को पढ़ने के बाद मुझे लगा कि मेरा सौभाग्य होगा अगर मैं इस पर फिल्म बना सकूं और उनका किरदार निभा सकूं। तो फिलहाल फिल्म पर काम चल रहा है और सब ठीक रहा तो जल्द ही यह फिल्म आप सबके सामने आएगी। वैसे ये फिल्म भी हो सकती है या वेब सीरीज भी।'
लॉकडाउन में घर में बंद होने पर निरहुआ ने कहा, 'ऐसा लग रहा है मैं वापस बिग बॉस के घर में आ गया हूं। इससे पहले तक कई लोग मुझसे पूछते थे कि क्या बिग बॉस स्क्रिप्टेड होता है तो अब मैं सभी से यही कहता हूं कि अब आप लोग भी बिग बॉस के घर में हैं। देखिए कितनी स्क्रिप्टेड होता है, कितना लोग लड़ते हैं। ये सब अप आपको पता चल जाएगा।'
लॉकडाउन के बाद क्या करेंगे पहला काम...
निरहुआ से जब पूछा गया कि वह लॉकडाउन खत्म होने के बाद सबसे पहला काम क्या करेंगे तो उन्होंने कहा, सबसे पहले तो मैं अपनी दाढ़ी बनाऊंगा। इसके बाद मैं अपने प्रोजेक्ट्स पूरा करूंगा जो लॉकडाउन की वजह से बीच में रुक गए।

Post a Comment

0 Comments