पांच साल बाद एक्टिंग में वापसी कर रहीं सुष्मिता सेन, डच सीरीज पेनोजा के हिंदी रीमेक में आएंगी नजर

Aarya teaser: Sushmita Sen gives us first look at her acting comeback on Hotstar

सुष्मिता सेन पांच साल बाद एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं। वह डिज्नी-हॉटस्टार की सीरीज आर्या में नजर आएंगी। सुष्मिता ने इस सीरीज से जुड़े कुछ टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं।
इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, आपने बुलाया और हम चले आए। एक अन्य टीजर में सुष्मिता रोप पर वर्कआउट करती दिख रही हैं जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, न्यू होम, न्यू रोप्स।
डच फिल्म की रीमेक है सीरीज: आर्या सीरीज के डायरेक्टर और राइटर राम माधवानी हैं। यह डच सीरीज पेनोजा की रीमेक है। इसका ट्रेलर 5 जून को रिलीज होगा। 
'निर्बाक' में दिखीं थी आखिरी बार: सुष्मिता की पिछली फिल्म निर्बाक थी जो कि 2015 में रिलीज हुई थी। यह एक बंगाली फिल्म थी। बॉलीवुड की किसी फिल्म में सुष्मिता दस साल पहले नजर आई थी।फिल्म का नाम 'नो प्रॉब्लम' था जो कि 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी थे।  
बेटियों के लिए लिया था ब्रेक: इस फिल्म के बाद सुष्मिता ने अपनी छोटी बेटी अलीसा को गोद लेने के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी बेटी की परवरिश में समय देना चाहती हैं और साथ ही उसके बचपन के यादगार लम्हों को मिस नहीं करना चाहती हैं।

45 साल की सुष्मिता ने शादी नहीं की है लेकिन उन्होंने दो बच्चियों को गोद लिया है। रेनी सुष्मिता सेन की पहली अडॉप्टेड बेटी है। उन्होंने 2000 में उसे गोद लिया था। इसके 10 साल बाद 2010 में उन्होंने अलीसा को अडॉप्ट किया।   
रोहमन शॉल को कर रहीं डेट: सुष्मिता पिछले दो साल से मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। दोनों साथ ही रहते हैं और सुष्मिता अक्सर उनके साथ वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। रोहमन सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।










source - Dainik Bhaskar

Post a Comment

0 Comments